South Films in 2024: पौराणिक कथाओं से लेकर KGF के इतिहास तक है फिल्म थंगालान का कनेक्शन, इस दिन होगी रिलीज

Special South Films: एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि इस फिल्म में केजीएफ की असली कहानी को सामने लाया जा रहा है. इसके अलावा फिल्म की कहानी में हमारी भारतीय पौराणिक कथाओं के कुछ एलिमेंट्स को भी दिखाया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Thangalaan South Film: चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की आने वाली फिल्म थंगालान (Thangalaan) का अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में आप प्रभावशाली और रहस्यों से भरी दुनिया की झलक देख सकते हैं. वहीं, चियान विक्रम के गजब का ट्रांसफोर्मेशन और डायरेक्टर पा. रंजीत (Pa. Ranjith) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक बना रहा है. इसके अलावा विक्रम के फैंस यह जानने के लिए इच्छुक हैं कि फिल्म में उनको नया क्या देखने को मिलेगा... एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में KGF (कोलार गोल्ड फील्ड) के इतिहास के बारे में दिखाया जाएगा. इसके अलावा, हमारे भारतीय पौराणिक कथाओं के खास हिस्सों के बारे में भी दिखाया जाएगा.

विजुअल एक्सपीरियंस करने का मिलेगा मौका

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में केजीएफ की असली कहानी को सामने लाया जा रहा है. इसके अलावा, फिल्म की कहानी में हमारी भारतीय पौराणिक कथाओं के कुछ एलिमेंट्स को भी दिखाया जाएगा. जहां दर्शकों को फिल्म में एक गजब का विजुअल एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा. अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें, तो इसमें मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) को आरती के रूप में दिखाया गया है, जो की एक अलौकिक शक्तियों वाली जादूगरनी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर रहा है. फिल्म में हम विक्रम और मालविका को एक दूसरे से टकराते हुए देखेंगे.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ की यह खास फिल्म 15 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा, और भी काफी साउथ की फिल्में हैं, जो कि इस साल रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जिसमें एक प्रमुख नाम फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का भी है. यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3: पौलोमी दास ने पहले ही बता दिया, यह कंटेस्टेंट जीतेगा बिग बॉस ओटीटी 3 !

Advertisement