Somy Ali Exclusive: 'हर गर्लफ्रेंड के साथ ये करते हैं सलमान', सोमी ने किए बड़े खुलासे, लॉरेंस को लेकर ये कहा

Somy Ali Exclusive With NDTV: सोमी ने बात करते हुए कहा कि मैं 17 सालों से एनजीओ चला रही हूं और इस बीच मेरे साथ कई बार फिजिकल अटैक हुए. जिन लोगों ने मुझ पर हमला किया वह ह्यूमन ट्रैफिक के लोग थे.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Somy Ali Exclusive With NDTV

Somy Ali Exclusive With NDTV: बॉलीवुड सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का मुद्दा चर्चाओं में बना हुआ है. जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज अपनी राय देते हुए भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में 90 के दशक की एक्ट्रेस और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच सोमी अली (Somy Ali) ने NDTV से बात की और सलमान खान के साथ-साथ दूसरी चीजों को लेकर काफी कुछ कहा.

20000 लोगों की बचाई जान

सोमी ने बात करते हुए कहा कि मैं 17 सालों से एनजीओ चला रही हूं और इस बीच मेरे साथ कई बार फिजिकल अटैक हुए. जिन लोगों ने मुझ पर हमला किया वह ह्यूमन ट्रैफिक के लोग थे. हमने उन 20000 लोगों की जान बचाई है जो हरियाणा और नॉर्थ जोन के लोग थे. उनमें कुछ लड़कियां, महिलाएं और आदमी भी शामिल थे. जिनको फ्लोरिडा लाकर बेचा जाता था. जिस कारण मेरे ऊपर कई बार हमले किए गए.

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई से बात करना चाहती हैं सोमी

सोमी ने आगे बात करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले मैं जब सुबह सो कर उठी थी, तब मेरे एक नजदीकी ने मुझे एक वीडियो भेजा वह वीडियो लॉरेंस बिश्नोई का था. जिसमें वह सलमान खान के बारे में काफी कुछ कह रहा है और बाद में पता चला कि उसने बाबा सिद्दीकी की हत्या करवा दी है. मैंने सोचा कि इंडिया में जूम कॉल संभव होता है क्या? फिर मैंने अपनी मां को इस बारे में बताया. फिर बाद में मुझे पता चला यह लॉरेंस बिश्नोई जो खुद को गैंगस्टर बताता है यह एक लॉयर भी है. फिर मैंने सोचा कि यह तो बहुत बड़ा बेवकूफ है, अगर टीआरपी लेना है तो अपने लॉयर की पोस्ट पर ले, ना कि गैंगस्टर बनकर.

Advertisement

मेरे मन में सलमान के लिए कुछ भी नहीं

जब सोमी से पूछा गया कि आप इन दिनों सलमान को सलाह देती हुई नजर आ रही हैं, क्या आपकी सलमान से नजदीकी बढ़ने लगी हैं क्या? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे मन में सलमान के लिए अब कुछ भी नहीं है. मैं नहीं चाहती कि सलमान, काजोल, अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी, जो कि मेरे पुराने मित्र रह चुकी हैं. इनके अलावा और कोई भी हो उनको कुछ हो जाए. इसलिए मैं अपनी राय रख रही हूं. 

Advertisement

मैं सलमान के साथ बहुत हंटिंग ट्रिप पर गई

सोमी ने बात करते हुए कहा कि मैं सलमान के साथ कई बार हंटिंग ट्रिप पर गई हूं. एक समय ऐसा भी आया जब सलमान खान मुझे साथ में लेकर नहीं जाते थे. उसका कारण था क्योंकि मैं किसी भी जानवर को मरते हुए नहीं देखना चाहती. सलमान का कहना है कि जब मैं शिकार करता हूं तो तुम दुआ मांगने लगती हो या तो जब जानवर पास में होता है तो जोर से छींक देती हो. मैं यह सब इसलिए करती थी क्योंकि मैं किसी भी जानवर की हत्या करना पसंद नहीं करती थी. इसलिए सलमान खान मुझे 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग पर साथ नहीं लेकर गए.

क्या हिरन नहीं मरता? 

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि अगर आप सलमान खान के साथ 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग पर होती तो क्या यह हादसा होने से रुक जाता? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मैं साथ होती तो मैं इतनी जोर से खांसती की वहां आसपास के लोगों को भी उसकी आवाज सुनाई देती. मैं इसके अलावा जोर-जोर से आवाज निकालती. मैं शिकार के बिल्कुल विरोध में हूं. 

'सलमान के बाद चार और लोगों के साथ रिलेशंस में रही'

सोमी ने आगे बात करते हुए कहा कि सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद मैं चार और लोगों के साथ रिलेशंस में रही. मैं मां बनना चाहती थी. लेकिन मैंने शादी नहीं की, क्योंकि मेरे ऊपर पहले भी कई बार फिजिकल अटैक हो चुके हैं. मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से मेरे परिवार को कुछ हो जाए. इसलिए मैंने शादी न करने का फैसला लिया. मैं सलमान खान के साथ 3 साल तक लिविंग रिलेशन में भी रही.

क्या ऐश्वर्या राय को समझाने की कोशिश नहीं की? 

आपका और सलमान का ब्रेकअप ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ है. क्या आपने कभी ऐश्वर्या राय को समझाने की कोशिश नहीं की? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उस वक्त मैंने भारत छोड़ दिया था. जब सलमान और ऐश्वर्या 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त मैंने पापा को कॉल करके बोला कि मैं इंडिया छोड़ रही हूं.

हर गर्लफ्रेंड को 7 सालों तक रखते हैं सलमान खान

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि सलमान खान हर गर्लफ्रेंड को 7 सालों तक रखते हैं. लेकिन बाद में जब उनको सलमान खान की हकीकत पता चलती है कि कैसे वह लड़कियों से गालियां देते हैं, उनको मारते हैं तो गर्लफ्रेंड उनको छोड़ कर चली जाती हैं. आपको बता दूं कि सलमान खान ने कई बार मुझे मारा है, जिसके जख्म मेरे शरीर पर भी दिखते थे.

विवेक ओबेरॉय का करियर किया खराब

एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा कि सलमान ने विवेक ओबरॉय का करियर खत्म कर दिया. जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में काफी शानदार एक्टिंग की थी. जिनको सलमान ने 47 बार कॉल करके गंदी-गंदी गालियां दी. बता दूं, विवेक ओबेरॉय मेरा छोटा भाई जैसा है. सलमान खान ने शराब के नशे में मेरे और विवेक के रिश्ते पर भी लालछन लगाए.

यह भी पढ़ें : Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को Kiss करने से क्यों रोका ? ये थी बड़ी वजह