गोविंदा से अस्पताल में मिलने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, पैपराजी पर फूटा गुस्सा

Shilpa Shetty Angry On Paparazzi: एक्टर गोविंदा को मंगलवार की सुबह गोली लग गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दरअसल, गोविंदा अपनी रिवॉल्वर को साफ करने के लिए निकाला था, लेकिन पिस्तौल उनके हाथ से गिर गई और मिस-फायर हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shilpa Shetty Angry On Paparazzi: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) इन दिनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं. बीते दिनों उनकी रिवॉल्सर से गोली उनके पैर में लग गई थी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब गोविंद बिल्कुल ठीक हैं. जहां अस्पताल में उनके नजदीकी सदस्य के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मिलने पहुंच रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी गोविंदा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी की क्लास भी लगा दी. 

पैपराजी पर भड़कीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक्टर गोविंदा से मिलने हॉस्पिटल पहुचीं. इस दौरान जैसे ही शिल्पा अस्पताल के बाहर कार से निकली तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. उनकी यह हरकत शिल्पा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसके बाद उन्होंने पैपराजी को काफी कुछ सुनाया. उन्होंने कहा कि यह कोई जगह है. इस दौरान वो बार-बार उनकी तरफ हाथ से इशारा करती नजर आ रही थीं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जहां लोग अपनी अलग-अलग राय भी दे रहे हैं. बहुत से लोग शिल्पा को सही भी ठहरा रहे हैं.

पत्नी सुनीता ने दिया पति का हेल्थ अपडेट

बीते दिन गोविंदा की पत्नी सुनीता ने एक्टर की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि वो हीरो हैं, वैसे भी जल्दी ठीक हो जाएंगे. गोविंदा की तबीयत पहले से ठीक है. हो सकता है कि वो शाम या फिर कल सुबह डिस्चार्ज हो सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने पति के लिए प्रार्थना करके आई हैं. अगर गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : laapataa Ladies In Oscar: आखिर मिल ही गईं 'लापता लेडीज', सीहोर से ऑस्कर तक लगाई लंबी छलांग