Salman Khan: बिश्नोई समाज के निशाने पर आईं सोमी अली, एक्स बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करना पड़ा भारी

Salman Khan Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार बिश्नोई महासभा के जोधपुर जिला अध्यक्ष नारायण डाबड़ी ने इंटरव्यू के दौरान सलमान और उनके पिता सलीम खान और एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को लेकर काफी कुछ कहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Salman Khan Latest

Salman Khan Latest: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. जहां एक्टर को कई बार मारने का प्रयास किया जा चुका है.  कुछ दिनों पहले उनके घर पर भी हमला हो चुका है. दूसरी तरफ बिश्नोई गैंग भी सलमान खान को धमकी देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा. सलमान खान की बहुत ही टाइट सिक्योरिटी कर दी गई है. यह भी कहा गया है कि कोई भी नजदीकी सलमान खान से अब नहीं मिलेगा. दूसरी तरफ सलमान की एक्स रहीं सोमी अली (Somy Ali) भी लगातार सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को लेकर अपनी बात रख रही हैं. हाल ही में सोमी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

बिश्नोई समाज ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार बिश्नोई महासभा के जोधपुर जिला अध्यक्ष नारायण डाबड़ी ने इंटरव्यू के दौरान सलमान और उनके पिता सलीम खान और एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को लेकर काफी कुछ कहा है. बीते दिनों सलीम खान ने कहा था कि सलमान ने आज तक कॉकरोच नहीं मारा. इस पर नारायण ने कहा कि सलमान खान बिश्नोई समाज का दोषी है और अगर उसे समाज से माफी चाहिए तो खुद सामने आकर माफी मांगनी होगी.

Advertisement
हो सकता है कि हमारे समाज के लोगों का आक्रोश कम हो जाए. यह मामला कोर्ट में चल रहा है और न्याय प्रक्रिया के तहत जो फैसला लिया जाएगा वही समाज स्वीकार कर लेगा.

सोमी अली और सलीम खान पर फूटा गुस्सा

नारायण ने आगे बात करते हुए कहा कि इस बात पर शक नहीं है कि सलमान खान ने शिकार किया है. उसके खिलाफ चार मामले दर्ज हैं और सलमान को इस मामले में जेल भी हुई है. उनके पिता कहते हैं कि उन्होंने कॉकरोच भी नहीं मारा है तो हिरण कैसे मर गया. सलमान खान के खिलाफ गवाह भी हैं. सोमी अली के बयान पर उन्होंने कहा कि जिसने गुनाह किया है उसी को माफी मांगनी चाहिए. मैं सोमी अली से यह पूछता हूं कि अगर सलमान खान को कोर्ट से सजा हुई तो उसकी जगह वह सजा काटेंगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Salman Khan: सलमान खान के सपोर्ट में उतरे मीका सिंह, कहा- ' तू फिक्र ना कर उसकी..'

Advertisement