Salman Khan: इस वजह से सलमान खान के पीछे पड़ा है लॉरेंस बिश्नोई, पुलिस को बताई वजह

Salman Khan: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस को अपने बयान में कहा है कि उसने मीडिया में आने के लिए ऐसा किया है. साथ ही बिश्नोई समाज में वह बड़ा नाम करना चाहता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Salman Khan: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) में दुश्मनी बढ़ती जा रही है. जहां गैंग लगातार एक्टर को धमकी दे रहा है. एक्टर के घर पहले भी गैंग काफी लंबे समय पहले फायरिंग कर चुका है. बीते दिनों एमसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद एक्टर को टाइट सिक्योरिटी में रखा जा रहा है. दूसरी तरफ लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी का कारण बताया है.

काला हिरण नहीं ये है वजह

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस को अपने बयान में कहा है कि उसने मीडिया में आने के लिए ऐसा किया है. साथ ही बिश्नोई समाज में वह बड़ा नाम करना चाहता है. हालांकि, इससे पहले कुछ दूसरी बातें निकाल कर सामने लाई जा रही थीं. कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खान ने जो हिरण मारा था, उसकी वजह से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ है. हालांकि, लॉरेंस बिश्नोई ने अपने बयान से एक नई जानकारी दे दी है.

Advertisement

लोग कर रहे हैं बयानबाजी

जब से सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का मुद्दा लोगों के सामने आया है. वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. बीते दिनों अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात खुलकर कही थी. उन्होंने सलमान खान से माफी मांगने के लिए कहा था. दूसरी तरफ सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं सोमी अली (Somi Ali) भी इस मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह हर रोज लॉरेंस वैष्णवी और सलमान खान के बारे में अपनी बात रखती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ लोगों का यह भी कहना है कि ये सेलिब्रिटी सिर्फ टीआरपी के लिए इन लोगों का सहारा ले रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन