Salman Khan: सोमी अली ने सलमान खान को दी सलाह, कहा- 'बिश्नोई गैंग से माफी मांगे..'

Salman Khan Latest: बीते दिनों सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई से नंबर मांगा था. इस बीच रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Salman Khan Latest

Salman Khan Latest: नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई. बता दें, इस हत्या को अंजाम लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दिया है. वहीं, काफी समय से यह गैंग सलमान खान (Salman Khan) के पीछे पड़ा हुआ है. जहां सलमान खान को लगातार मारने की धमकी दी जा रही है. इस मुद्दे पर काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं, सलमान खान की एक्स रहीं सोमी अली (Somy Ali) भी आजकल अपनी बात को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में उन्होंने क्या कहा है, चलिए आपको बताते हैं.

सोमी अली ने ये कहा

बता दें, बीते दिनों सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई से नंबर मांगा था. इस बीच रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगनी चाहिए. मैं लॉरेंस से जूम कॉल पर बात करके माफी की अपील करना चाहती हूं. मैं हमेशा समझ और सलाह को बढ़ावा देती हूं और हमेशा अहिंसा की वकालत करने पर विश्वास करती हूं. मेरा और सलमान खान के अतीत से कुछ भी लेना-देना नहीं है. मैं केवल शांति की बात को लेकर उनसे बात करना चाहती हूं.

Advertisement

पर्यावरण की परवाह करता है बिश्नोई समाज

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बिश्नोई समाज हमेशा पर्यावरण की परवाह करता है. मैंने पहले भी सलमान खान की तरफ से बिश्नोई समाज से माफी मांगी है. मैं अक्सर उनके मंदिर में जाकर प्रार्थना करती हूं. इसके अलावा सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगना चाहिए या नहीं, यह उनकी मर्जी है. लेकिन हमारे बीच पिछले 20 साल से कोई संपर्क नहीं हुआ है. मैं केवल न्याय और शांति चाहती हूं. मुझे लगता है कि किसी भी मसले को बातचीत से सुलझाया जा सकता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Exclusive : जब शीबा आकाशदीप को धर्मेंद्र ने किया किस, कहा-' आज भी बहुत...'