क्या सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई को ऑन कैमरा दे डाली धमकी ? एक वीडियो हुआ वायरल 

Salman Khan Latest: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान काफी कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं जिसे लेकर कुछ लोगों का कहना है कि वो इस वीडियो लॉरेंस बिश्नोई को मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं... लेकिन इस वीडियो की सच्चाई क्या ?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Salman Khan Latest

Salman Khan & Lawrence Bishnoi : ये बात तो जगजाहिर है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पर बीते कई दिनों से खतरे का साया मंडरा रहा है... क्योंकि खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसकी पूरी गैंग सलमान खान के पीछे पड़ी हुई है. वहीं, बीते दिनों NCP नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की भी गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से ही सलमान खान की सिक्योरिटी बहुत ही टाइट कर दी गई है. जहां सलमान खान से किसी भी नजदीकी को मिलने से मना किया गया है. वहीं, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान काफी कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई को दिया मुंह तोड़ जवाब? 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान काफी कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि वह लॉरेंस बिश्नोई को मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाई जान कह रहे हैं कि मान लिया बड़े ताकतवर हो आप, बड़े बहादुर हो आप, क्या आप अपने परिवार वालों को कंधा दोगे. उनकी अर्थी उठाओगे. इतना जिगर है आप में, क्यों आप अपने परिवार पर राम-राम सत्य है पढ़बाना चाहते हो. यह वीडियो देखने के बाद लोग यह मान रहे हैं कि यह सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई को कह रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई ? 

हालांकि, NDTV इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं, गौर किया जाए तो इस वीडियो में सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई का नाम नहीं लिया है.  अगर इस वीडियो की बात करें तो यह 4 साल पुराना है. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो कोरोना काल में बनाया गया था. जब सलमान खान लोगों को सावधान और घर में रहने की अपील कर रहे हैं. बता दें, यह वीडियो 16 अप्रैल 2020 को अपलोड किया गया था. जो की 2 मिनट के आसपास का है. वीडियो देखकर तो हम इतना ही कहेंगे कि इस लॉरेंस बिश्नोई से कुछ भी लेना-देना नहीं है... सिर्फ इसे लॉरेंस बिश्नोई के नाम से जोड़कर वायरल किया जा रहा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : Salman Khan: सोमी अली ने सलमान खान को दी सलाह, कहा- 'बिश्नोई गैंग से माफी मांगे..'