Saif Ali Khan Controversy: 'आदिपुरुष' विवाद पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'धर्म से तो.. '

Saif Ali Khan News:  इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि आदिपुरुष को लेकर जो विवाद हुआ उसको लेकर वह काफी डिस्टर्ब थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Saif Ali Khan News: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की है.  उनकी फिल्म देवरा (Devara) आज रिलीज हो चुकी है. जहां जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ उनका काम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इससे पहले सैफ अली खान फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने रावण का किरदार निभाया था. जहां फिल्म में उनके किरदार को लेकर काफी आलोचना भी हुई थी. अब सैफ अली खान ने बड़ा बयान दिया है. आखिर उन्होंने क्या कहा, हम आपको बताते हैं.

सैफ अली खान ने ये कहा

फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान ने जो रावण का किरदार निभाया था, उसको लेकर उनको काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था. उससे वह काफी परेशान हो गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि आदिपुरुष को लेकर जो विवाद हुआ उसको लेकर वह काफी डिस्टर्ब थे. उन्हें पता नहीं था कि यह मामला इतना तूल पकड़ लेगा.  

Advertisement
उन्होंने कहा कि मेरे एक बयान ने इतना हंगामा मचा दिया है, तब मुझे समझ में आया कि आपको धर्म की बातों से हमेशा दूर रहना चाहिए. मेकर्स को भी काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था. कोर्ट ने तो यह तक बोल दिया था कि अगर कोई एक्टर स्क्रीन पर कुछ बोल रहा है तो उसका जिम्मेदार वह खुद होगा.

ये था मामला

जब फिल्म आदिपुरुष में फैंस को रावण का लुक पसंद नहीं आया था, तब सैफ अली खान ने कहा था कि वह फिल्म में रावण का इंसानी रूप दिखाने वाले हैं. ऐसा बयान देने के बाद लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो गई थीं. जिसके बाद हिंदू महासभा ने फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. हिंदू महासभा ने दावा किया था कि सैफ अली खान फिल्म में खिलजी लग रहे हैं. इसके बाद हंगामा बढ़ता देख एक्टर ने अपना बयान वापस ले लिया था. उस वक्त एक्टर अपनी सफाई पेश नहीं कर पाए थे. अब सैफ अली खान ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

Advertisement

ये भी पढ़े: Devara : 'देवरा' के रिलीज होते ही Junior NTR के फैंस ने मनाया जश्न, थिएटर्स के बाहर की आतिशबाजी

Advertisement