'रील' नहीं 'रियल' लाइफ में बनना चाहते थे ऑर्मी मैन, लिस्ट में शाहरूख, अक्षय और सोनू जैसे बड़े नाम शामिल

Republic Day 2024: बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हैं जो रील नहीं रियल लाइफ में आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे. इस लिस्ट में छोटे एक्टर्स समेत बड़े एक्टरों का भी नाम है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Republic Day 2024: बॉलीवुड में ऐसे काफी एक्टर्स हैं. जिन्होंने अपनी रील लाइफ में आर्मी का किरदार निभाया है. वहीं कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं जो एक समय में देश की सेवा करना चाहते थे. लेकिन उनकी किस्मत ने उन्हें एक्टर बना दिया. आज हम ऐसे एक्टर्स के बारे में बात करेंगे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बारे में जो बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में काफी आर्मी पर्सन का कैरेक्टर निभाया है, लेकिन एक समय था जब वह आर्मी में जाकर देश की सेवा करना चाहते थे.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने भी रियल लाइफ में आर्मी पर्सन का कैरेक्टर निभाया है. शाहरुख ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह इंडियन आर्मी जॉइन करना चाहते थे. लेकिन अपनी मां की वजह से ऐसा नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, जानें वो है कौन?

Advertisement

सोनू सूद (Sonu Sood)

सोनू सूद का नाम भी उस लिस्ट में शामिल है, जो आर्मी में जाना चाहते थे. एक इंटरव्यू के दौरान सोनू ने कहा था कि वह आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे. लेकिन अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वह फिल्म इंडस्ट्री में आ गए.

रणविजय सिंह (Rannvijay Singha)

इस लिस्ट में एक्टर रणविजय सिंह का नाम भी शामिल है. बता दें, रणविजय भी आर्मी जॉइन करना चाहते थे. लेकिन पहले ही उनका सिलेक्शन एमटीवी रोडीज में हो गया. इसके बाद वह ग्लैमर वर्ल्ड में आ गए.

Advertisement

यह भी पढ़ें : अजय देवगन की फिल्म का टीजर आया सामने, 'शैतान' ने कहा-यह पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है

Topics mentioned in this article