Rakhi Sawant Hospitalized: ड्रामा या सच में राखी सावंत हैं बीमार? जानें डॉक्टर्स ने क्या कहा

Rakhi Sawant Latest Updates: राखी सावंत इन दिनों अस्पताल में भर्ती है. उन्होंने ये खुलासा किया है कि उनके पेट में ट्यूमर है. हालांकि इस बीच राखी सावंत के हेल्थ को लेकर अस्पताल के डॉक्टर ने कई खुलासे किए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rakhi Sawant Latest Updates: बीते दो दिनों से राखी सावंत (Rakhi Sawant) अस्पताल में भर्ती है. सावंत की तबीयत खराब बताई जा रही है. इस बीच एक्ट्रेस की अस्पताल के बेड से तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें उनकी हालत खराब दिख  रही है. साथ ही उन्होंने ये खुलासा किया है कि उनके पेट में ट्यूमर है. हालांकि कुछ लोग इसे ड्रामा बता रहे हैं. ऐसे में यहां जानते हैं कि राखी सावंत की इलाज कर रहे डॉक्टर ने क्या कहा?

 राखी सावंत की बताई सच्चाई

दरअसल, राखी सावंत ने ये खुलासा किया है कि फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी सर्जरी होने वाली है. बीते दिन अस्पताल के डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि राखी सावंत का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उनकी शनिवार यानी आज दोपहर को सर्जरी होने वाली है.

डॉक्टर ने कहा कि शनिवार को राखी की सर्जरी हो रही है. उनका ऑपरेशन हो रहा है. इसके लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ द्वारा एक्ट्रेस की देखरेख की जा रही है.

हालांकि अस्पताल ने राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है इसके बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की है. उन्होंने आगे कहा है कि कृपया आगे के हेल्थ अपडेट के लिए उनके परिवार या दोस्तों से संपर्क करें.

Advertisement

फोटोज हुई थीं वायरल

बता दें कि कुछ दिन पहले राखी सावंत की अस्पताल से कुछ फोटोज वायरल हुई थीं. इसके बाद उनके एक्स हसबैंड रितेश ने बताया था कि डॉक्टरों ने उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर की बात कही है. वहीं डॉक्टर को शक है कि राखी को कैंसर भी हो सकता है. बता दें कि राखी सावंत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं जांच में उनके गर्भाशय में ट्यूमर का पता चला. उनके पेट में दर्द भी था.

Advertisement

'आदिल' ने बताया ड्रामा

राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने कहा था कि उनके केस की कोर्ट की तारीख नजदीक आ रही है और उससे बचने के लिए राखी सावंत यह सब ड्रामा कर रही हैं. आदिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: कपिल के शो का मिड सीजन ट्रेलर हुआ रिलीज, ये सेलिब्रिटीज बनेंगे मेहमान!