अपने देवर के सामने निक के साथ रोमांटिक हुई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Bollywood News in Hindi : ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ रोमांटिक पोज (Romantic Photo) देती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Priyanka Chopra & Nick Jonas : ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस बीच उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ रोमांटिक पोज (Romantic Photo) देती दिख रही हैं. फोटो में वह निक की बांहों में नजर आ रही हैं और पीछे उनके देवर जो जोनस खड़े हैं. दरअसल, यह फोटो प्रियंका ने अपने देवर जो जोनस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. बता दें कि निक जोनस आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो पोस्ट की. इसमें वह अपने पति निक जोनस और देवर जो के साथ नजर आ रही हैं.

निक के लिए लिखा प्यारा नोट

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा: "शहर के सबसे फैशनेबल मैन को जन्मदिन की बधाई. " जो ने 2019 में मशहूर एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी की और 2023 में दोनों का तलाक हो गया था. इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं.

Advertisement

तस्वीर में दिया रोमांटिक पोज

हाल ही में इंटरनेट पर दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें प्रियंका और निक रोमांटिक पल बिताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में निक ने सेल्फी कैमरा ऑन किया हुआ है और वह प्रियंका की ओर बढ़ते हैं. पहले प्रियंका उन्हें लिप किस करती हैं, जिससे वह सरप्राइज हो जाते हैं. इसके बाद निक उन्हें किस करते हैं. बताया जा रहा है कि वीडियो लॉस एंजेलिस वाले घर के स्विमिंग पूल के पास का है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

Exclusive Interview: संजय दत्त ने NDTV पर 'मुन्ना भाई 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

जानिए प्रियंका का वर्कफ्रंट

हाल ही में प्रियंका ने 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की.  फिलहाल, वह 'सिटाडेल' की तैयारियों में बिजी हैं.  इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा के पास 'हेड्स ऑफ स्टेट' भी है. वहीं चर्चा है कि वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

गदर के डायरेक्टर ने कहा- "ये फिल्म नहीं देश की भावना है... ", आज हुए एक साल पूरे