Poonam Sinha And Luv Sinha Unfollow Sonakshi: सोनाक्षी की मां पूनम और भाई लव उनको सोशल मीडिया पर नहीं करते फॉलो, क्या परिवार में सब कुछ है ठीक?

Sonakshi Sinha Latest: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) अपनी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करतीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Sonakshi Sinha Latest: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqwal) के साथ निकाह को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों 23 जून को एक दूजे के होने के लिए जा रहे हैं. जहां यह खबर भी सामने आ रही है कि इन दोनों की शादी से परिवार खुश नहीं है. जहां उनकी फैमिली को लेकर अलग-अलग तरीके की बातें भी दर्शकों के सामने आ रही हैं. हाल ही में एक खबर सामने आई है, जिसमें यह पता चलता है कि सोनाक्षी की मां पूनम और उनके भाई लव उनको सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते.

मां पूनम, सोनाक्षी को नहीं करती फॉलो

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) अपनी बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करतीं. वह सिर्फ छह लोगों को फॉलो करती हैं. जिसमें सोनाक्षी का नाम शामिल नहीं है.

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

भाई लव भी नहीं करते सोनाक्षी को फॉलो

एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) भी अपनी बहन को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते. इस हरकतों से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि सिन्हा फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. अब क्या सच है क्या गलत, यह तो आने वाले समय में पता चलेगा.

Advertisement

क्या शत्रुघ्न सिन्हा शादी से नहीं हैं खुश? 

सोनाक्षी और इकबाल जल्द ही एक दूसरे के होने के लिए जा रहे हैं. वहीं कुछ दिनों पहले सोनाक्षी के पिता शत्रुधन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने उनकी शादी को लेकर काफी कुछ कहा था. उन्होंने कहा था कि बच्चे सिर्फ बताते हैं, पेरेंट्स से पूछते नहीं हैं. हालांकि बाद में सिन्हा परिवार के करीबी पहलाज निहलानी (Prahlad Nilani) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा उनकी बेटी से काफी खुश हैं और वह उनकी शादी में जरूर आएंगे. क्योंकि वह अपनी बेटी से काफी प्यार करते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 Premiere Date And Time: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और कहां देख सकते हैं यह शो