Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंफर्म हुए ये पॉपुलर सेलिब्रिटीज, देखें लिस्ट

Khatron Ke Khiladi Season 14: फेमस शो खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन शुरू होने जा रहा है. इस शो में अदिति शर्मा जैसे कई सेलिब्रिटीज नजर आ सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Khatron Ke Khiladi 14 : रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) हर किसी का पसंदीदा शो रहा है. वहीं खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) का हर कोई बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के खत्म होने के बाद इस शो के चाहने वाले खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन का शुरू होने का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं. बता दें, शो से जुड़ी कई खबरें पहले भी दर्शकों के सामने आ चुकी हैं. अब शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

शो में यह सेलिब्रिटीज आ सकते हैं नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 14 में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) नजर आ सकती हैं. वहीं मेकर्स ने यह खुलासा भी कर दिया है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), समर्थ जुरेल (Samarth Jurel), करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra), अदिति शर्मा (Aditi Sharma) जैसे सेलिब्रिटीज शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

Advertisement

अदिति शर्मा ने कही यह बात

अदिति शर्मा खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने जा रही हैं. अदिति शर्मा ने शो में शामिल होने को लेकर कहा, "मुझे खतरों के खिलाड़ी के साथ नई चीजें करने का मौका मिला है. अब जैसे कि मैं खतरों के खिलाड़ी में कदम रखूंगी. दर्शकों को मेरा एक नया रूप देखने को मिलेगा. जो काफी हद तक अनदेखा होगा." वहीं करण वीर मेहरा ने भी शो से जुड़ी कई बातों पर खुलासा करते हुए कहा, "मैं खतरों के खिलाड़ी 14 की एड्रेनालाइन-पैक सवारी का हिस्सा बनने के लिए काफी खुश हूं. यह अवसर एक सपने के सच होने जैसा है. यह आगे बढ़ने का मौका है".

Advertisement
Advertisement

ये सेलिब्रिटीज भी आ सकते हैं नजर

बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार ने शो में आने का फैसला कर लिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन के लिए आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra), मनीषा रानी (Manisha Rani), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra), जैसे कई सिलेब्रिटीज से संपर्क किया गया है. हालांकि यह शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं या नहीं इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: .... तो इस वजह से भाग्यश्री ने पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद छोड़ी थी एक्टिंग