Karan Johar Moves To High Court: करण जौहर ने फिल्म 'शादी के निर्देशक करण और जौहर' के खिलाफ खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

Karan Johar : फिल्म शादी के निर्देशक करण और जौहर सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने जा रही है. वहीं करण जौहर ने इस फिल्म के निर्माता के खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bollywood News: मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

Karan Johar : फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (M.r And Mrs Mahi) की सफलता से काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें, करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच खुद से जुड़ी खबरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर ने आने वाली फिल्म शादी के निर्देशक करण और जौहर (Shadi ke Nirdeshak Karan Aur Johar) के निर्माता के खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) का दरवाजा खटखटाया है. आखिर यह पूरा मामला है क्या हम आपको बताते हैं.

टाइटल में उनके नाम का इस्तेमाल किया

फिल्म शादी के निर्देशक करण और जौहर सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने जा रही है. वहीं करण जौहर ने इस फिल्म के निर्माता के खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जहां उन्होंने निर्माता के खिलाफ गैर कानूनी तरीके से उनके नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. वहीं करण ने याचिका में लिखा है कि फिल्म के टाइटल के जरिए उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

Advertisement

करण जौहर ने किया दावा

करण जौहर ने दावा किया है कि उनका फिल्म और इसके निर्माता से कोई भी लेना-देना नहीं है. उनका नाम फिल्म में गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है. वहीं उनका कहना है कि टाइटल में सीधे उनके नाम को लेकर विशेष अधिकारों, पब्लीसिटी और प्राइवेसी का उल्लंघन किया जा रहा है. करण ने यह भी कहा कि उनके ब्रांड नाम गलत तरीके से उपयोग करके प्रोड्यूसर्स उनकी गुडविल और रेपुटेशन का फायदा उठाना चाह रहे हैं. जो की कानूनी तौर पर स्वीकार नहीं होगा. इस वजह से फिल्म की रिलीज पर तुरंत रोक लगना चाहिए और इस केस पर भी जल्द से जल्द सुनवाई होना चाहिए.

Advertisement

करण जौहर के आने वाले प्रोजेक्ट्स

अगर करण जौहर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह द बुल (The Bull) और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari) जैसी फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. हालांकि करण ने अभी इनकी रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Junaid Khan Film Maharaj: जब जुनैद खान को अपनी डेब्यू फिल्म महाराज की रिलीज के लिए 3 साल करना पड़ा था लंबा इंतजार