बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस के रूप में मशहूर हैं काजोल, बिग बी को भी परेशान कर चुकी हैं

काजोल बॉलीवुड की वह अदाकारा हैं, जिनके स्क्रीन पर आते ही फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाते. उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके चुलबुले अंदाज को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. काजोल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी.

Advertisement
Read Time2 min
बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस के रूप में मशहूर हैं काजोल, बिग बी को भी परेशान कर चुकी हैं

बॉलीवुड की अदाकारा काजोल की एक अलग ही पहचान है, काजोल को बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. अगर उनकी करियर की बात करें तो बेहद शानदार सफर उनका रहा है. देश की जनता का प्यार बहुत ही ज्यादा मिला है. काजोल को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं. काजोल बॉलीवुड की वह अदाकारा हैं, जिनके स्क्रीन पर आते ही फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पाते. उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके चुलबुले अंदाज को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. काजोल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी.

काजोल ने बॉलीवुड के सभी टॉप एक्टर के साथ काम किया है, जिसमें अमीर खान, सलमान खान  और शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. जानकारी के अनुसार , जब काजोल फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग  कर रही थी, उस वक्त उनके को एक्टर शाहरुख खान , उनकी जोर जोर से हंसने की आदत से बहुत परेशान हो गए थे. उन्होंने काजोल से इतना तक बोल दिया था की काम के टाइम सीरियस तो रहा करो .

अमिताभ बच्चन भी हो चुके हैं परेशान..

ये किस्सा जब का है तब अमिताभ बच्चन फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग कर रहे थे, अमिताभ फिल्म के डायलॉग्स याद कर रहे थे और काजोल दूसरी तरफ जोर जोर से हंस रही थी, तभी अमिताभ बच्चन में काजोल से खरी खोटी सुना डाली. जब काजोल कौन बनेगा करोड़पति के स्पेशल एपिसोड में आई थी, उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: