Jigra: 'जिगरा' हुई सिनेमाघरों में रिलीज, फिल्म देख निकल पड़ेंगे आंसू

Jigra Latest: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा को एक्स पर काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है. लोग फिल्म की कहानी और आलिया भट्ट की एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं. यूजर्स सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय भी दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
J

Jigra Latest: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा (Jigra) फाइनली बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया था, आलिया के फैंस उनको परदे पर देखने के लिए बेताब दिख रहे थे. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं. फिल्म बहन-भाई के रिश्तों पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर दिखने में काफी मजेदार था. अब रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट की एक्टिंग और फिल्म को लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है. चलिए हम आपको बताते हैं.

'जिगरा' को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पांस

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा को एक्स पर काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है. लोग फिल्म की कहानी और आलिया भट्ट की एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं. यूजर्स सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी राय भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आलिया के करियर की यह अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है, उनके एक्सप्रेशंस और एक्टिंग फायर है.

दूसरे ने लिखा है कि आखिरकार वह दिन आ ही गया, मां दुर्गा के आशीर्वाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई. एक और यूजर ने लिखा है कि फिल्म का पहला हिस्सा फायर है. एक रिपोर्ट के अनुसार जिगरा के मॉर्निंग शोज हाउसफुल थे.

फिल्म में ये है खास

फिल्म जिगरा में भाई-बहन के संबंध को बताया गया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया भट्ट अपने भाई को बचाने के लिए दूसरे देश में चली जाती हैं. जहां उसको उस देश की भाषा भी नहीं आती. फिल्म में आलिया भट्ट के भाई का किरदार वेदांग रैना (Vedang Raina) ने निभाया है. वहीं वेदांग और आलिया की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अल्फा (Alpha) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में भी आलिया एक्शन करती हुई नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें : Tanishaa Mukerji Exclusive: काजोल, रानी मुखर्जी या शरबानी कौन है बेस्ट सिस्टर, पढ़ें पूरा इंटरव्यू