Hardik-Pandya Divorce : हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद क्या कर रही हैं नताशा स्टेनकोविक? फोटोज हुईं वायरल

Hardik-Natasha Latest: नताशा ने अपने सोशल मीडिया पर जो फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि वह अपने बेटे को घूमाने के लिए लेकर आई हैं और अपने बेटे के साथ मस्ती भी कर रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नताशा ने पोस्ट किया शेयर

Hardik-Natasha Latest: हार्दिक और नताशा (Hardik-Natasha) की तलाक की खबरें काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थीं. बता दें, अब यह कपल अलग हो चुका है. काफी दिनों से यह कपल अपने तलाक के मामले में चुप्पी साधे हुए था. लेकिन, हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की जानकारी अपने फैंस के बीच दी. इसके बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया (Serbia) चली गई है. अब तलाक के बाद नताशा अपनी कैसी जिंदगी जी रही हैं, इसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है.

नताशा ने पोस्ट किया शेयर

नताशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि वह अपने बेटे को घुमाने के लिए लेकर आई हैं और अपने बेटे के साथ मस्ती भी कर रही हैं. फोटोज में मां-बेटे बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. बता दें, नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

कर चुके हैं तलाक की अनाउंसमेंट

हार्दिक-नताशा ने चार दिन पहले अपने तलाक का अनाउंसमेंट अपने फैंस के बीच किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 4 साल साथ में रहने के बाद हमने एक दूसरे से अलग होना सही समझा. हमने साथ मिलकर बेस्ट कोशिश की और अपना बेस्ट भी दिया. हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सही है. यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था, क्योंकि हमने एक साथ मिलकर एंजॉय, आपसी सम्मान भी किया और हम एक फैमिली की तरह आगे बढ़ें. हमें अगस्त का आशीर्वाद मिला है, जो हम दोनों की लाइफ का फोकस बना रहेगा और हम को-पैरेंट्स होंगे, ताकि हम उसकी खुशी के लिए वे सब कुछ दे सकें, जो हम ईमानदारी से कर सकते हैं. 

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

मई 2020 में की थी शादी

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने साल 2020 मई में कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद साल 2023 में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की.यह शादी दो रीति रिवाज से की गई थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'