Gullak 4: जानिए भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में 100 साल पुराने घर के बारे में, यहां हुई थी 'गुल्लक 4' की शूटिंग

Gullak 4 Shoot In Bhopal: घर के मालिक अहतसाम ने बात करते हुए कहा कि यह घर 100 साल पुराना है. जिसको मेरे दादा ने खरीदा था. हालांकि जिसने यह घर बनाया उसने विधानसभा और दूसरी चीजें भी बनाई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
NDTV ने इब्राहिमपुर स्थित उस घर को देखा जिस जगह पर सीरीज की शूटिंग

Gullak 4 Shoot In Bhopal: इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी फिल्म और सीरीज रिलीज हुई हैं. जिनमें पंचायत 3 (Panchayat 3) और गुल्लक 4 (Gullak 4) जैसे शो के नाम शामिल हैं. बता दें, गुल्लक 4 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. जहां यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज हो चुका है. यह शो भोपाल के इब्राहिमपुर इलाके में शूट हुआ है. जहां NDTV ने इब्राहिमपुर स्थित उस घर को देखा जिस जगह पर सीरीज की शूटिंग हुई है. वहीं घर के मालिक अहतशाम और लाइन प्रोड्यूसर जोहेब और मुस्तकीन ने सीरीज से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

घर के मालिक अहतशाम ने कही यह बात

घर के मालिक अहतसाम ने बात करते हुए कहा कि यह घर 100 साल पुराना है. जिसको मेरे दादा ने खरीदा था. हालांकि जिसने यह घर बनाया उसने विधानसभा और दूसरी चीजें भी बनाई. इस घर में आपको इन चीजों की भी झलकियां दिखेंगी. यह मेरा घर गुल्लक सीरीज के मेकर्स को पसंद आया पर क्यों पसंद आया यह तो मुझे नहीं पता. सीरीज में घर भी देखने में काफी अच्छा लगा.

Advertisement

पूरी दुनिया में घर हो चुका है फेमस

जब अहतशाम से पूछा गया कि आपका घर पूरे दुनिया में फेमस हो गया है. हर घर में आपके घर को देखा जा रहा है. इस बार में आप क्या कहेंगे. जब उन्होंने कहा कि यह तो सच है कि मेरा घर गुल्लक हाउस के नाम से फेमस हो गया. कभी-कभी तो ऐसा भी हो रहा है कि जब भी मैं घर से बाहर जाता हूं तो लोग मुझसे कहते हैं कि मिश्रा जी कहां जा रहे हो. मेरी कजिन यू.एस में रहती है, वह कहती है कि मैं यहां बैठे-बैठे आपका घर देख रही हूं. इस वजह से मैं भी बहुत फेमस हो गया.

Advertisement

घर के अंदर लोगों की भीड़ आती है

अहतशाम ने आगे बात करते हुए कहा कि कभी-कभी ऐसा भी होता है कि काफी लोगों की भीड़ अंदर आ जाती है. पिछले साल दिल्ली से एक मैडम आई थी और जब कोई बाहर से घर देखने के लिए आता है तो हमको भी उनको कॉर्पोरेट करना पड़ता है और हमको काफी खुशी भी होती है कि हमारा घर फेमस हो रहा है. लोग घर की वजह से हमको जानने लगे हैं. इसके अलावा और भी प्रोडक्शन हाउस घर देखने आने लगे हैं. वहीं घर में और भी काफी फिल्म्स और सीरीज की शूटिंग हो चुकी है.

Advertisement

जिस जगह हुई शूटिंग उसका कराया दीदार

वहीं लाइन प्रोड्यूसर शोएब अली और मुस्तकीन ने वह सारी जगहों का दीदार कराया, जहां इस सीरीज को फिल्माया गया. जिसमें लिविंग रूम, पूजा वाला, कैमरा चौक और बाथरूम एरिया शामिल था. इसके अलावा छत भी दिखाई, जहां इस सीरीज को फिल्माया गया है.

ये भी पढ़े: जुनैद खान की महाराज फिल्म का विरोध: वैष्णव संप्रदाय ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की, नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज