Films In July 2024: 'औरों में कहां दम था' से लेकर 'सरफिरा' इस जुलाई सिनेमाघरों में होने जा रही हैं रिलीज, देखें पूरी लिस्ट

Films Releasing In July: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, अजय देवगन और तब्बू पहले भी साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और दर्शकों ने इनकी जोड़ी काफी पसंद की थी.

Advertisement
Read Time: 4 mins
films releasing in july 2024

Upcoming Films in July: जुलाई (July) का महीना दर्शकों के लिए बहुत ही खास होने वाला है., क्योंकि इस महीने में बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जो आपके पसंदीदा एक्टर की हैं. इनमें अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) जैसे एक्टर्स के नाम शामिल हैं. आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस जुलाई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha)

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, अजय देवगन और तब्बू पहले भी साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और दर्शकों ने इनकी जोड़ी काफी पसंद की थी. यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को नीरज पांडे (Neeraj Pandey) ने डायरेक्ट किया है.

Photo Credit: taken from social media

किल (Kill)

लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) की फिल्म किल 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. बता दें, इस फिल्म को निखिल नागेश भट्ट (Nikhil Nagesh Bhat) ने डायरेक्ट किया है.

Photo Credit: taken from social media

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब (Wild Wild Punjab)

फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में सनी सिंह (Sunny SIngh), इशिता राज (Ishita Raj), वरुण शर्मा (Varun Sharma) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, फिल्म सिनेमाघरों में 11 जुलाई 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह कॉमेडी रोमांस ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म को सिमरप्रीत सिंह (Simar Preet Singh) ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

सरफिरा (Sarfira)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म सिरफिरा 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को सुधा कोंगरा (Sudha Kongara) ने डायरेक्ट किया है.

Photo Credit: taken from social media

बैड न्यूज (Bad News)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म बेड न्यूज इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 19 जून 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

एपीजे अब्दुल कलाम (A. P. J. Abdul Kalam)

फिल्म एपीजे अब्दुल कलाम मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बता दें, इस फिल्म में बोमन ईरानी (Boman Irani) लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 24 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Photo Credit: taken from social media

तेहरान (Tehran)

जॉन अब्राहम (John Abraham) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म तेहरान 24 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, इस फिल्म में जॉन अब्राहम और मानुषी की जोड़ी दर्शकों को पहली बार नजर आने वाली है.

Advertisement

Photo Credit: taken from social media

हेंकी पेंकी (Hanky Panky)

अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) की फिल्म हेंकी पेंकी 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, इससे पहले अध्ययन सुमन हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे.

Photo Credit: taken from social media

ब्लैक रोज (Black Rose)

अमित गुप्ता (Amit Gupta), जयशंकर त्रिपाठी (Jai Shankar Tripathi) की फिल्म ब्लैक रोज 8 जुलाई 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Photo Credit: taken from social media

ये भी पढ़े: NDTV Exclusive: राजेश कुमार ने बताया कि फिल्म रौतू के राज में क्या है खास ?