शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात

Exclusive With Sonakshi Sinha For Kakuda: सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मेरे सबसे बड़े फैन पापा ही हैं. उनको मेरा काम काफी पसंद आता है, चाहे वह अच्छा हो या खराब हो. उनको यह लगता है कि मैंने दुनिया का सबसे अच्छा काम किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Exclusive With Sonakshi Sinha For Kakuda: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ रजिस्टर मैरिज कीहालांकि सोनाक्षी हॉरर कॉमेडी फिल्म काकूड़ा (Kakuda) को लेकर भी सुर्खियों में आ गई. सोनाक्षी के फैंस उनको स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने NDTV से खास बातचीत की.

यह साल सोनाक्षी के लिए काफी शुभ रहा

जब सोनाक्षी से सवाल पूछा गया कि यह साल आपके लिए काफी शुभ रहा, क्योंकि सीरीज हीरामंडी दर्शकों के बीच में आई. अब आपकी फिल्म काकूड़ा रिलीज होने जा रही है, इस बारे में आप क्या कहेंगी? इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि मुझे हीरामंडी और इससे पहले सीरीज दहाड़ के लिए काफी प्यार मिला और अब काकूड़ा के लिए प्यार मिल रहा है. अब यह फिल्म आ रही है, मैं काफी खुश हूं.

Advertisement

हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर सोनाक्षी ने यह कहा

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मैं ज्यादा हॉरर फिल्में नहीं देखती, क्योंकि मैं रात में डर के मारे सो नहीं पाती. मैनें सोचा यह नए कैटेगरी की फिल्म है, चालो करते हैं. जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे काफी पसंद आई. फिर हम सेट पर गए, जहां माहौल काफी मजेदार था. हम सबने मिलकर काफी एंजॉय किया.

Advertisement

हॉरर कॉमेडी पर साकिब ने यह कहा

साकिब से सवाल किया कि साल 2017 में आप हॉरर फिल्म दोबारा कर चुके थे, यह दूसरी बार है जब आप हॉरर कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए साकीब ने कहा कि उस वक्त मैंने हॉरर फिल्म की थी जो की कॉमेडी बन गई थी (हंसकर कहा). यह एक नए कैटेगरी की फिल्म है. मेरे पास स्क्रिप्ट आई, मैंने रात में पड़ी और दूसरे दिन मेरी सोनाक्षी के साथ मुलाकात हुई. इससे पहले मैं एक चॉकलेटी बॉय तरीके के किरदार कर रहा था, लेकिन मैं इस फिल्म में एक गांव के लड़के के किरदार में नजर आ रहा हूं. इसके अलावा मुझे अपने किरदार और डायलॉग पर काम करने का मौका मिला.

Advertisement

फिल्म में इंदिरा और सनी यह करते हुए आएंगे नजर

जब सोनाक्षी और साकिब से पूछा कि फिल्म में आप इंदिरा और सनी के किरदार में नजर आने वाले हैं. आप फिल्म में क्या करने जा रहे हैं? इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि हम काकूड़ा से लड़ते हुए नजर आएंगे (हंसकर कहा). फिल्म में इन दोनों की नई-नई शादी हुई है. इंदिरा एक ऐसी लड़की है जो भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करती लेकिन सनी भूत प्रेत पर विश्वास करता है. यह फिल्म बहुत फनी और मजेदार है.

क्या सोनाक्षी ने भूतों का एक्सपीरियंस किया? 

जब सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या आप भूतों पर विश्वास करती हैं? सोनाक्षी ने कहा कि मैं बिल्कुल इंदिरा की तरह हूं, क्योंकि मैं भूतों पर विश्वास नहीं करती. मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. इसका जवाब देते हुए साकिब ने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरा टकराव भूत प्रेत के साथ हो, क्योंकि अच्छा लगता है जब हम किसी को कहानी सुनाते हैं.

 पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में सोनाक्षी ने यह कहा

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि पापा मेरी एक्टिंग से काफी खुश हैं. उनको मुझ पर बहुत गर्व है और मेरे सबसे बड़े फैन पापा ही हैं. उनको मेरा काम काफी पसंद आता है, चाहे वह अच्छा हो या खराब हो. उनको यह लगता है कि मैंने दुनिया का सबसे अच्छा काम किया है.

 इस दिन आ रही है 'हीरामंडी 2'

जब सोनाक्षी से पूछा गया कि सीरीज हीरामंडी 2 दर्शकों के बीच में कब आ रही है? इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि इस सीरीज का अनाउंसमेंट हो गया है और अभी सीरीज की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. यह सीरीज जल्द ही दर्शकों के बीच में आएगी.

ये हैं सोनाक्षी और साकिब के आने वाले प्रोजेक्ट्स

जब सोनाक्षी और साकिब से पूछा गया कि आपके अभी आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से हैं, जिन पर आप काम कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए साकिब ने कहा कि मैं सीरीज सिटाडेल में नजर आने वाला हूं. इसके अलावा एक और सीरीज है, जिसको सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. वहीं सोनाक्षी ने कहा कि मैं हीरामंडी 2 पर काम कर रही हूं.

मध्य प्रदेश आ चुके हैं सोनाक्षी और साकिब

जब सोनाक्षी और साकिब से पूछा गया कि आप कभी मध्य प्रदेश घूमने के लिए आए क्या? इसका जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि मैं काफी बार इंदौर और भोपाल आ चुकी हूं. आपको बता दूं कि मैं फिल्म की शूटिंग के लिए आई थी. वहीं साकिब ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं सीरीज की शूटिंग के लिए ओरछा आया था और मैं बचपन में ग्वालियर घूमने के लिए आया था.

यह भी पढ़ें : Salman Khan Post: गाना तौबा-तौबा में विक्की कौशल के डांस स्टेप से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर की तारीफ