Exclusive : जब शीबा आकाशदीप को धर्मेंद्र ने किया किस, कहा-' आज भी बहुत...'

Exclusive Interview With Sheeba Akashdeep: जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि 90 के दशक में इतनी हिट फिल्में करने के बाद आप कहां गायब हो गई थीं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने घर, बच्चों में काफी व्यस्त हो गई थी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Exclusive Interview With Sheeba Akashdeep

Exclusive Interview With Sheeba Akashdeep: एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप (Sheeba Akashdeep) बॉलीवुड का वो नाम हैं. जिन्होंने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से हर दर्शक को लुभाया. बता दें, शीबा ने एक से एक बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही शीबा सलमान खान (Salman Khan), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं. इन दिनों शीबा फिल्म जिगरा (Jigra) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म जिगरा में एक्ट्रेस एक अहम किरदार में नजर आई हैं. शीबा ने NDTV से बात की और अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी  कुछ कहा.

हर औरत की जिंदगी में एक दौर आता है

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि 90 के दशक में इतनी हिट फिल्में करने के बाद आप कहां गायब हो गई थीं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपने घर, बच्चों में काफी व्यस्त हो गई थी. हर औरत की जिंदगी में एक दौर आता है जब उसका परिवार और घर उसके लिए सब कुछ होता है.

Advertisement

सही समय पर की वापसी

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने सही समय पर वापसी की है. आज की फिल्म इंडस्ट्री में हर उम्र के किरदार हैं. आज के समय में इतने सारे प्लेटफार्म हैं. इतने सारे किरदार एक्ट्रेस के लिए हैं. मैं यही कहूंगी कि मैंने सही समय पर वापसी की है.

Advertisement

जब धर्मेंद्र ने किया केस

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपने धर्मेंद्र के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो किरदार किया है. फिल्म में धर्मेंद्र ने आपको किस किया है. आपका कैसा एक्सपीरियंस रहा? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब मुझे यह फनी सीन मिला था, तब मुझे शुरुआत में ही बता दिया था कि इस सीन में बहुत सीनियर एक्टर होने वाले हैं. यह एक फनी सीन है. धर्मेंद्र जी आज भी बहुत अच्छे दिखते हैं.

Advertisement

पहले ऑडिशन नहीं होते थे

एक्ट्रेस से आगे बात करते हुए कहा कि हमारे समय में ऑडिशन नहीं होते थे. डायरेक्टर आँखों ही आंखों में एक्टर्स को कास्ट कर लेते थे. यहां तक की किसी पार्टी में अगर किसी लड़की को देख लिया तो वहीं उसकी कास्टिंग हो जाती थी.

सलमान खान की यादें शेयर की

शीबा ने आगे सलमान खान के साथ शूट के पलों को याद करते हुए कहा कि जब भी कोई एक्टर सलमान खान के साथ काम करता है, उसकी फैमिली उसको अडॉप्ट कर लेती है. सलमान अपनी हीरोइन का बहुत ध्यान रखते हैं.

कास्टिंग काउच के बारे में ये कहा

एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए कहा कि यह चीज हर एक प्रोफेशन में होती है. बस मैं यही कहना चाहूंगी कि यह सब आदमी पर निर्भर करता है. आप किसी को प्रेशराइज नहीं कर सकते. अगर मैं अपनी बात कहूं तो मैं कभी कास्टिंग काउच जैसी चीजों का शिकार नहीं हुई. क्योंकि मैंने अपने करियर की शुरुआत सुनील दत्त जैसे दिग्गज एक्टर के साथ की थी. इसके अलावा मैंने काफी अच्छे-अच्छे एक्टर्स के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें : Salman Khan: 'भाई जान' को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा-'बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल..'