Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी

Exclusive Interview With Sona Mohapatra: सोना ने बात करते हुए कहा कि मैं मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्म करने जा रही हूं. इसमें काफी मसाला फिल्में भी दिखाई जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Exclusive Interview With Sona Mohapatra: बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohapatra) आज के समय किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. क्योंकि उन्होंने लापता लेडीज (Laapataa Ladies), खूबसूरत (Khoobsurat) जैसी हिट फिल्मों में गाने गाकर एक इतिहास बनाया है. ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 15 अगस्त से 25 अगस्त तक 15वां मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल (15th Melbourne Indian Film Festival) शुरू होने जा रहा है. जिसमें भारत की तमाम फिल्में अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई हैं. वहीं सिंगर इस फेस्टिवल में अपना एक स्टेज परफॉर्मेंस देने जा रही हैं. जिसको लेकर सोना ने NDTV से बात की और अपनी तैयारियों के बारे में काफी कुछ बताया.

मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में दे रही हैं परफॉर्मेंस

सोना ने बात करते हुए कहा कि मैं मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्म करने जा रही हूं. यह काफी पुराना फेस्टिवल है. इस फेस्टिवल में कोई आर्ट या डॉक्यूमेंट्री फिल्म ही नहीं दिखाई जाती, इसमें काफी मसाला फिल्में भी दिखाई जाती हैं.

फिल्म लापता लेडीज में भी मैंने गाना गाया है. वह फिल्म भी कंपटीशन में है.यह काफी प्यारी फ़िल्म है और फिल्म के एक्टर्स भी काफी शानदार हैं.

डॉक्यूमेंट्री फिल्म जीत चुकी है अवार्ड

सोना ने आगे बात करते हुए कहा कि पिछली बार हम इस फेस्टिवल में गए थे, उस समय हम काफी प्रेशर में थे. क्योंकि हमारी डॉक्यूमेंट्री फिल्म शटअप सोना भी इस फेस्टिवल में नॉमिनेट हुई थी. फिल्म ने अवार्ड भी जीता था. लेकिन इस बार मैं सिर्फ परफॉर्म करने के लिए ही जा रही हूं.

सोना ने आगे बात करते हुए कहा कि इस फेस्टिवल में राजकुमार हिरानी, इम्तियाज अली जैसे फिल्म मेकर्स का नाम नॉमिनेट हुआ है. अगर मैं अपने परफॉर्मेंस की बात करूं तो इस बार मैं अपने बैंड के साथ परफॉर्म नहीं करूंगी.

मैं वहां के लोकल आर्टिस्ट के साथ परफॉर्म करूंगी. भरतनाट्यम और कथक डांसर भी रहेंगे, क्योंकि मैं अपने इंडियन कल्चर को वहां दिखाना चाहती हूं.

Advertisement

शो में ये गाने गाएंगी सोना

जब सोना से पूछा गया कि आप इस फेस्टिवल में कौन-कौन से गाने गाएंगी? इसका जवाब देते हुए सोना ने कहा कि मैं शो की शुरुआत गाना बेखोफ आजाद से करूंगी और बेदर्दी राजा तक लेकर जाऊंगी. लापता लेडीज में मेरा जो गाना है वह मुझे रुला देता है. पहले मुझे ओ री चिरैया गाना रुलाता था.

अपने ही गानों में एक्टिंग करती हैं सोना

जब सोना से पूछा गया कि आप ज्यादातर अपने गानों में ही एक्टिंग करते हुए नजर आती हैं. क्या आप आगे चलकर फिल्मों में नजर आएंगी? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि गाने हमारे हैं, हमने गए हैं तो हम एक्टिंग करेंगे ही. लेकिन मुझे काफी दुख होता है जब किसी फिल्म के गाने प्रमोट होते हैं, लेकिन कोई भी सिंगर का नाम नोटिस नहीं होता.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: संजय दत्त ने NDTV पर 'मुन्ना भाई 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट