NDTV Exclusive Interview : 'पंचायत' के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने बताया, इस दिन आ रही है पंचायत 4...

Deepak Mishra Exclusive With NDTV: जब दीपक से पूछा गया कि आपका शो पंचायत 3 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, इस बारे में आप क्या बोलना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए दीपक ने कहा कि मैं पूरे इंडिया को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो सीरीज को इतना प्यार दिया. सीरीज को गांव-गांव में लोग देख रहे हैं और सबको मैं दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
पंचायत 3 के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा

Deepak Mishra Exclusive With NDTV: सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस सीरीज को ऑडियंस का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है. जहां सीरीज की कास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.  सीरीज ने OTT पर और सारे शोज फेल कर दिए हैं. हाल ही में भोपाल में सीरीज गुल्लक 4 (Gullak 4) और पंचायत 3 (Panchayat 3) की स्क्रीनिंग हुई. जिसमें हिस्सा लेने के लिए पंचायत 3 के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा (Deepak Kumar Mishra) आए और उन्होंने NDTV से बात की और अपनी सीरीज से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया.

सीरीज की सफलता से खुश हैं दीपक

जब दीपक से पूछा गया कि आपके शो पंचायत 3 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए दीपक ने कहा कि मैं पूरे इंडिया को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो सीरीज को इतना प्यार दे रहे हैं. सीरीज को गांव-गांव में लोग देख रहे हैं और सबको मैं दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं.

Advertisement

सीरीज के प्रीमियर के बारे में यह कहा

दीपक ने आगे पंचायत 3 और गुल्लक 4 के प्रीमियर के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं लोगों का फीडबैक लेने पर विश्वास करता हूं. अगर मैं कुछ चीज बना रहा हूं तो मैं दर्शकों से पूछना पसंद करूंगा कि उनको वह चीज कैसी लगी. प्रीमियर में लोगों से सिर्फ यही पूछूंगा कि आपको सीरीज में क्या चीज पसंद आई.

Advertisement

'पंचायत' बनाने का विचार ऐसे आया

जब दीपक से पूछा गया कि पंचायत बनाने का विचार आपके मन में कैसे आया? इसके बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा कि मैं और शो के लेखक चंदन हम बचपन में अपने नाना के गांव में जाते थे. हमने गांव बहुत ही नजदीक से देखा था. हम ऐसा शो बनाना चाहते थे, जिसमें पूरे गांव का ही कल्चर दिखाएं और उस शो में भी हीरो कोई ज्यादा बड़ा ना हो और यह शो बन गया.

Advertisement

इस दिन आ रही है 'पंचायत 4'

जब दीपक से पूछा गया कि अब दर्शकों के बीच पंचायत 4 कब आने वाली है. इसका जवाब देते हुए दीपक ने कहा कि अभी पंचायत 4 की स्टोरी पर काम चल रहा है और आधी स्टोरी लिख भी ली है. उम्मीद कर रहे हैं कि यह सीरीज अक्टूबर-नवंबर तक फ्लोर पर चली जाएगी. लेकिन आने में कितना वक्त लगेगा यह प्लेटफार्म पर निर्भर होता है. लेकिन हम जल्द से जल्द रिलीज करने की कोशिश करेंगे.

भोपाल की यादों को किया ताजा

जब दीपक से पूछा गया कि आपने सीहोर में सीरीज की शूटिंग की है, आप मुंबई में भोपाल-सीहोर की किस चीज को सबसे ज्यादा याद करते हैं? इसका जवाब देते हुए दीपक ने कहा कि हम शूटिंग के लिए गांव देख रहे थे. इसके लिए हमने डेढ़ सौ से ज्यादा गांव घूमकर देखा. हम एक दिन सीहोर से निकल रहे थे. जब हमारे साथी ने बोला कि यहां एक गांव है. हम हार-थक के वापस लौट रहे थे. लेकिन हमें जो डेढ़ सौ के बाद गांव मिला था. वह हमारे लिए था. यह हमारे लिए सबसे मेमोरियल मूवमेंट था. इसके अलावा मुझे भोपाल के पोहा बहुत पसंद है.

ये भी पढ़ें: Gullak 4 Release: दर्शकों का इंतजार खत्म, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही है 'गुल्लक 4', जानें कब देख सकते हैं आप