Durga Puja 2024: दुर्गा पूजा के दौरान पैपराजी पर भड़कीं काजोल, वीडियो हुआ वायरल

Kajol In Durga Puja 2024: हाल ही में दुर्गा पूजा से एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.  जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर नाराज होते हुए नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
K

Kajol In Durga Puja 2024: देशभर में दुर्गा पूजा बड़ी धूमधाम से चल रही है. वहीं बॉलीवुड का मुखर्जी परिवार भी इस पूजा को बड़े धूमधाम से मनाता है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol), रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) और तनिषा मुखर्जी (Tanisha Mukherji) जैसी एक्ट्रेसेस बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं. बता दें, इस दुर्गा पूजा में इन लोगों के अलावा काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शिरकत करते हैं. हाल ही में काजोल का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह पैपराजी पर नाराज होती हुई नजर आ रही हैं. आखिर इस वीडियो में और क्या खास है. आपको बताते हैं.

पैपराजी पर भड़कीं काजोल

हाल ही में दुर्गा पूजा से एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.  जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर नाराज होते हुए नजर आ रही हैं. बता दें, वीडियो में काफी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं. जहां काजोल पैपराजी को पीछे हटने के लिए कह रही हैं. उनका यह अंदाज देखकर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कोई उनको घमंडी भी बता रहा है. बात जो भी हो काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है.

Advertisement
Advertisement

रानी मुखर्जी भी हुईं शामिल

बता दें, यह दुर्गा पूजा बीते दिन से चल रही है. जिसमें काजोल के अलावा रानी मुखर्जी ने भी शिरकत की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रानी मुखर्जी इंडियन लुक में नजर आ रही हैं. जहां उन्होंने मान्यताओं के अनुसार माता की मूर्ति के पास में बैठकर उनसे आशीर्वाद लिया. वीडियो में रानी मुखर्जी के साथ काजोल भी बैठी दिखीं. काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म दो पत्ती (Do Patti) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं रानी मुखर्जी भी आने वाली फिल्म मर्दानी 3 (Mardaani 3) को लेकर सुर्खियों में हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Tanishaa Mukerji Exclusive: काजोल, रानी मुखर्जी या शरबानी कौन है बेस्ट सिस्टर, पढ़ें पूरा इंटरव्यू