Do Patti: 'दो पत्ती' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, स्टाइलिश लुक में दिखीं काजोल-कृति

Do Patti Trailer Released: बता दें, ट्रेलर लॉन्च के दौरान काजोल और कृति सेनन बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आईं. वहीं, काजोल ऑरेंज कलर के आउटफिट में दिखाई दीं. दूसरी तरफ कृति ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
D

Do Patti Trailer Released: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म दो पत्ती (Do Patti) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. बता दें, 14 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर लॉन्च काफी शानदार तरीके से हुआ. जहां ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद रही. इससे पहले भी काजोल, कृति सेनन साथ काम कर चुकी हैं. यह दूसरी बार है जब ये दोनों एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी.

स्टाइलिश लुक में दिखीं काजोल-कृति

बता दें, ट्रेलर लॉन्च के दौरान काजोल और कृति सेनन बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आईं. वहीं काजोल ऑरेंज कलर के आउटफिट में दिखाई दीं. दूसरी तरफ कृति ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना था. इवेंट में दोनों एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर पोज भी दिए. फिल्म में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे. जहां शाहीर भी इन एक्ट्रेस के साथ इवेंट में नजर आए.

Advertisement

ट्रेलर में ये है खास

फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो यह सस्पेंस थ्रिलर दिखाई दे रहा है. जिसमें काजोल पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही है. वहीं कृति सेनन इस फिल्म में डबल रोल करती हुई दिखाई देंगी. अब आखिर इस फिल्म में कृति नया क्या करने जा रही हैं. यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

Advertisement

इस फिल्म में साथ कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस काजोल और कृति सेनन फिल्म दिलवाले (Dilwale) में साथ नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में काजोल के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कृति के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी नजर आई थी. यह फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पांस मिला था. कृति की यह करियर की दूसरी फिल्म थी. इससे पहले कृति ने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अगर इन दोनों एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल इस फिल्म के अलावा जल्द ही फिल्म महारागिनी (Maharagni) में नजर आने वाली हैं. वहीं कृति फिल्म भेड़िया 2 (Bhediya 2) में जल्द दिखाई देंगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Metro में लोगों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, तो... भड़क उठीं महेश भट्ट की बेटी