Diljit Dosanjh: मुसीबत में फंसे दिलजीत दोसांझ, फैन ने भेजा लीगल नोटिस

Diljit Dosanjh Latest News: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में अपने लाइव शोज करते हैं. दिलजीत के फैंस भारत में ही नहीं पूरे विश्व में अच्छी तादाद पर हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Diljit Dosanjh Latest News: पंजाब इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दिलजीत एक्टिंग, सिंगिंग के अलावा अपने लाइव शोज भी करते हैं. हाल ही में दिलजीत पर आरोप लगा है कि उनके शोज के टिकट की कीमत बहुत ज्यादा है. इस बीच दिलजीत मुसीबत में फंस गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि दिलजीत की एक फैन ने उनको नोटिस थमा दिया है. आखिर यह पूरा मामला है क्या चलिए हम आपको बताते हैं.

दिलजीत दोसांझ को मिला नोटिस

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में अपने लाइव शोज करते हैं. दिलजीत के फैंस भारत में ही नहीं पूरे विश्व में अच्छी तादाद पर हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली की लॉ स्टूडेंट ने दिलजीत दोसांझ को एक लीगल नोटिस भेज दिया है और उन्होंने आरोप लगाए हैं कि ऑर्गेनाइजर दिलजीत के नाम धोखाधड़ी कर रहे हैं. ऑर्गेनाइज की इस हरकत की वजह से दिलजीत के शोज के टिकट की कीमत भी काफी ज्यादा है. 

विवाद खत्म नहीं हो रहा

कुछ समय पहले एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने भी दिलजीत के शोज के बारे में काफी कुछ कहा था. उन्होंने दावा किया था कि दिलजीत के शोज की एक टिकट की कीमत 25000 रुपए के आसपास होती है. जो की एक आम आदमी के बजट से बाहर है. उनके शोज की टिकट की कीमत कम होना चाहिए क्योंकि उनको फॉलो करने वालों में मीडियम क्लास के लोग भी हैं. हॉलीवुड के सितारे भी अपने टिकट की कीमत इतनी ज्यादा नहीं रखते हैं.

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

दिलजीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkela) और क्रू (Crew) में नजर आ चुके हैं. अब दिलजीत के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: एक्टर सोहम शाह ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आएगी 'Tumbbad -2'