चिरंजीवी, राजामौली, Jr NTR, अल्लू अर्जुन, जानिए किन सितारों ने तेलंगाना इलेक्शन में डाला वोट?

तेलंगाना असेंबली इलेक्शन में टॉलीवुड के कई एक्टर्स मतदान के लिए हैदराबाद पहुंचे. जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और मां शालिनी नंदमुरी के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे.

Advertisement
Read Time2 min
चिरंजीवी, राजामौली, Jr NTR, अल्लू अर्जुन, जानिए किन सितारों ने तेलंगाना इलेक्शन में डाला वोट?

Telangana Assembly Elections 2023: भारत में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव का मतदान हो चुका है, वहीं तेलंगाना (Telangana) की 119 सीटों पर आज मतदान हो रहा है. बता दें कि चुनाव में 2290 उम्मीदवार मैदान में उतरे हैं. मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है, जो शाम 6 बजे तक चलेगा. इस मतदान में टॉलीवुड के काफी बड़े सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया. चलिए हम आपको बताते हैं मतदान में हिस्सा लेने वाले वह कौन से टॉलीवुड के सेलिब्रिटीज हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : सालार पार्ट 1 का ट्रेलर इस दिन और इतने बजे होने जा रहा है रिलीज?

कई साउथ एक्टर्स मतदान करने पहुंचे

तेलंगाना असेंबली इलेक्शन में टॉलीवुड के कई एक्टर्स मतदान के लिए हैदराबाद पहुंचे. जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपनी पत्नी लक्ष्मी प्रणति और मां शालिनी नंदमुरी के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे. वहीं राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) और सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने भी लाइन में लगकर मतदान किया. मतदान के यह वीडियोज आप यहां देख सकते हैं.

एसएस राजामौली ने भी किया मतदान

निर्माता एस.एस.राजामौली (S. S. Rajamouli) ने भी अपनी पत्नी रमा राजामौली के साथ मतदान किया. मतदान के बाद राजामौली ने एक्स अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें वह इलेक्ट्रॉल इंक फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए. उन्होंने कैप्शन में लिखा,"हमने किया? क्या तुमने? एक गौरवान्वित मतदाता बनें.

अल्लू अर्जुन ने भी डाला वोट 

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में मतदान किया, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना इलेक्ट्रॉल इंक फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की और लिखा,"अपना वोट डालें".

Photo Credit: taken from instagram story

यह भी पढ़ें : क्यों खास है मणिपुरी ड्रेस पोटलोई या पोलोई? जिसे पहन रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया लिन ने लूटी महफिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: