Chandu Champion: ’चंदू चैंपियन' के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की कार्तिक आर्यन ने की तारीफ, कह दी ये दिल छूने वाली बात

Kartik Aaryan Latest: हाल ही में एक इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की तारीफ करते हुए देखा गया. एक्टर ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मैंने साजिद सर के साथ सत्य प्रेम की कथा की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फिल्म चंदू चैंपियन

Kartik Aaryan Latest: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) इस समय दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फैंस में फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. अभी कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर कार्तिक आर्यन के होमटाउन ग्वालियर (Gwalior) में रिलीज हुआ था. हाल ही में कार्तिक ने साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के बारे में क्या कहा है, आपको बताते हैं.

'कार्तिक' ने कही यह बात

हाल ही में एक इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की तारीफ करते हुए देखा गया.  एक्टर ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मैंने साजिद सर के साथ सत्य प्रेम की कथा की. वह अपनी फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर और जुनूनी तरीके से प्यार करते हैं. मैंने तब से उन्हें अपनी फिल्म से प्यार करते हुए देखा है. उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए बहुत प्यार दिखाया है और इस फिल्म को एक जुनूनी प्रोजेक्ट बना दिया है. मुझे लगता है कि साजिद सर ने चंदू चैंपियन के लिए जो किया है वह और कोई कर ही नहीं सकता. इसलिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं,

Advertisement

अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं कार्तिक

जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, तब से दर्शक कार्तिक को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.  जब कार्तिक की फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ उसमें कार्तिक बहुत ही फिट और भागते हुए नजर आ रहे थे. वहीं जब दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ तो कार्तिक एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे थे. पोस्टर में कार्तिक के चेहरे पर चोटें भी नजर आ रही हैं. यह देखने के बाद यह तो समझ में आ रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक कुछ नया ही करने जा रहे हैं. अगर फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह 14 जून 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. हम यह कह सकते हैं कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाली हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: Cinema Lovers Day: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' हुई सिनेमाघरों में रिलीज, दर्शकों को नया ये देखने को मिलेगा?

Advertisement