बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक मोदी लहर, इन कलाकारों ने दी PM को बधाई

Celebs On PM Modi Latest: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी शपथ ग्रहण पर शुभकामनाएं...

Advertisement
Read Time: 3 mins
बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक मोदी लहर, इन कलाकारों ने दी PM को बधाई

Celebs On PM Modi Latest: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली है. बता दें, बीते दिन 9 जून 2024 को राष्ट्रपति भवन में यह समारोह आयोजित हुआ. जिसमें काफी राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. जहां उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आज हम आपको बताते हैं कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई दी है.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी शपथ ग्रहण पर शुभकामनाएं. आपका कार्यकाल प्रोग्रेस स्ट्रैंथ और देश की समृद्धि के लिए एक मार्ग हो. भारत माता की जय. 

चिरंजीवी (Chiranjeevi)

साउथ के एक्टर चिरंजीवी ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा है कि ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए भारत के माननीय प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई. मैं आपको और आपके मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों को शुभकामनाएं देता हूं. हमारे देश को समृद्धि और गौरव के पद पर आगे ले जाएं.

Advertisement

मोहनलाल (Mohanlal) 

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि हमारे प्रधानमंत्री के रूप में आपकी उल्लेखनीय है. तीसरे कार्यकाल के लिए आपको बधाई. आपके नेतृत्व में भारत का भविष्य निश्चित रूप से उज्जवल दिखता है. मेरे प्रिय सुरेश गोपी और श्री जॉर्ज कुरियन को भी केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई.

Advertisement

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)

सुनील शेट्टी ने भी पीएम मोदी को एक फोटो शेयर कर बधाई में लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई. आपके नेतृत्व में शक्ति और ज्ञान जारी रहने की कामना करता हूं क्योंकि आप भारत को एकता की ओर ले जाते हैं.

Advertisement

इन एक्टर्स ने भी दी बधाई

सबके अलावा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), वरुण धवन (Varun Dhawan), आर. माधवन (R. Madhavan), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज ने पीएम मोदी को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें : PM Modi Oath Ceremony: शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, पीएम मोदी की शपथ सेरेमनी में पहुंचे, यह दिग्गज भी आए नजर