Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन

Nimrat Kaur: वीडियो में अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मेरी पत्नी इस मामले में असाधारण है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Nimrat Kaur

Nimrat Kaur: इन दिनों ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के तलाक की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट की मानें तो यह दावा किया जा रहा है कि ये कपल अब अलग हो चुका है. वहीं यह खबर अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी के बाद लोगों के सामने आई थी. इस बीच बच्चन परिवार के कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन नजर नहीं आईं. कहा तो यह भी जा रहा है कि अभिषेक बच्चन इन दिनों निमरत कौर (Nimrat Kaur) को डेट कर रहे हैं. हाल ही में निमरत कौर का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह शादी को लेकर बात करती हुई दिख रही हैं.

शादी को लेकर ये कहा

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें निमृत अपनी शादी की बात करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो साल 2016 का है, जिसमें एक्ट्रेस ने फिल्म दसवीं के प्रमोशन के दौरान कहा कि मैंने अभी तक शादी नहीं की है, इसका मतलब यह नहीं कि मैं करना नहीं चाहती हूं.

Advertisement
शादी एक भाग्य का मामला है जो सही समय पर सही इंसान के साथ होता है. बता दें, इस इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन निमृत के साथ थे. इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी और पत्नी ऐश्वर्या राय की भी जमकर तारीफ की थी.

ऐश्वर्या राय के बारे में ये कहा

वहीं वीडियो में अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मेरी पत्नी इस मामले में असाधारण है. वह मेरे लिए हमेशा एक इमोशनल सपोर्ट रही है. मैं बहुत लकी हूं, मेरा परिवार भी बहुत ज्यादा लकी है. सबसे सही बात यह है कि वह इस बिजनेस से है और वह यह बात जानती है. वह मुझसे कुछ थोड़ा पहले से काम कर रही है. वह इन सब से गुजर चुकी है. ऐसे में अगर आप घर जाते हैं और थोड़ा चैलेंजिंग होता है तो आप जानते हैं कि कोई है जो आपको समझता है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड निकिता ने सुनाए अनुभव, कहा- संजय लीला भंसाली के साथ करना है काम

Advertisement