Bollywood News : श्रीदेवी की मौत की वजह सामने आई, बोनी कपूर ने बताई सच्चाई

बोनी कपूर ने बताया कि "श्रीदेवी की मौत नेचुरल नहीं थी, वह हमेशा डाइट पर रहती थीं. वह अक्सर भूखी रहा करती थीं, जिससे वह अच्छी दिखें. वह स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए यह सब करती थीं.

Advertisement
Read Time3 min
Bollywood News : श्रीदेवी की मौत की वजह सामने आई, बोनी कपूर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की मौत को 5 साल से भी ज्यादा हो गए हैं, उनकी मौत इतने दिनों तक एक मिस्ट्री रही. डायरेक्टर बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) ने एक इंटरव्यू में उनकी मौत को लेकर एक राज खोला है. बोनी कपूर ने बताया कि "श्रीदेवी की मौत नेचुरल नहीं थी, वह हमेशा डाइट पर रहती थीं. वह अक्सर भूखी रहा करती थीं, जिससे वह अच्छी दिखें. वह स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए यह सब करती थीं. जब उनकी मुझसे शादी हुई थी तब से मैंने उन्हें कुछ मौकों पर ब्लैकआउट होते हुए देखा था. डॉक्टर कहते थे कि उन्हें लो बीपी की प्रॉब्लम है ".


बोनी कपूर इस विषय पर बात नहीं करना चाहते थे

श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी 2018 को हुई थी. श्रीदेवी अपने रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं. श्रीदेवी की मौत ने हर किसी इंसान को अंदर से हिला कर रख दिया था.  बोनी कपूर पहले काफी इंटरव्यूज में उस रात के बारे में खुलकर बता चुके हैं, पर अभी हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, वह इस बारे में कभी बात नहीं करना चाहते थे क्योंकि तब जांच चल रही थी.

"धड़क" में जाह्नवी के साथ दिखने वाली थीं श्रीदेवी

एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म "धड़क" में कैमियो रोल करने वाली थीं, जिसमें जाह्नवी कपूर की मां का किरदार श्रीदेवी निभाने वाली थीं. फिल्म शुरू होने से पहले ही श्रीदेवी की मौत हो गई थी.

नागार्जुन ने भी बताई थी सच्चाई

श्रीदेवी की मौत के बाद एक्टर नागार्जुन जब उनके घर संवेदना देने आए थे, तब उन्होंने बताया था कि उनकी एक फिल्म की शूटिंग के समय श्रीदेवी क्रैश डाइट कर रहीं थीं. उस दौरान वह बाथरूम में गिर गई थीं, जिससे उनके दांत टूट गए थे, यह दुर्भाग्यपूर्ण था. नागार्जुन और श्रीदेवी खुदा गवाह, गोविंदा गोविंदा जैसी हिट फिल्मों में साथ दिखाई दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें : मिशन रानीगंज, तेजस से आंख मिचौली तक...अक्टूबर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहीं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: