Advertisement

Bollywood News : सालार पार्ट 1 का ट्रेलर इस दिन और इतने बजे होने जा रहा है रिलीज?

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सालार पार्ट-1 का ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचा है. इस फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7 बजकर 19 मिनट पर रिलीज किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 7 mins

Salaar Part -1 Tralier : साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी आने वाली फिल्म सालार पार्ट-1 सीजफायर (Salaar Part 1- Ceasefire) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. चलिए वह खबर हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : रणदीप-लिन की मणिपुरी शादी, पहली Photos शेयर कर लिखा-'आज से हम एक हैं'

इस दिन और इस समय ट्रेलर होगा रिलीज

प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सालार पार्ट-1 का ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचा है. इस फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को शाम 7 बजकर 19 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करके ट्रेलर रिलीज की तारीख और टाइमिंग खुद अनाउंस की है. प्रभास के फैंस सालार को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

रिलीज से पहले ही कर चुकी है अच्छी कमाई

फिल्म सालार पार्ट-1 ने रिलीज के पहले ही काफी अच्छी कमाई कर ली है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के ओटीटी राइट्स भी बिक चुके हैं. बता दें कि नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ रूपये में इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू मलयालम में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म में श्रुति हासन (Shruti Hassan), पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) जैसे एक्टर एक अहम कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : लाइव कॉन्सर्ट में आयुष्मान खुराना क्यों हुए ट्रोल? जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: