Bollywood News: एक्टर सोहम शाह और डायरेक्टर के बीच सब कुछ नहीं है ठीक? क्या 'Tumbbad 2' दर्शकों के बीच आएगी?

Tumbbad Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि फिल्म के एक्टर सोहम शाह और डायरेक्टर राही अनिल के बीच झगड़ा हो गया है और इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

Tumbbad Latest: फिल्म तुम्बाड (Tumbbad ) फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर रही है. जहां लोगों के बीच इस फिल्म को फिर से देखने का उत्साह भी देखा जा रहा है. जब से दर्शकों के बीच इस फिल्म की री-रिलीज होने की खबर सामने आई थी. इस फिल्म के चाहने वाले इसके री-रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. हाल ही में फिल्म के एक्टर सोहम शाह (Soham Shah) और डायरेक्टर राही अनिल बर्वे (Rahi Anil Barve) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

झगड़े की खबर आई सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि फिल्म के एक्टर सोहम शाह और डायरेक्टर राही अनिल के बीच झगड़ा हो गया है और इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. वहीं इस मामले पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि हम दोनों के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.

हम दोनों लंबे समय से तुम्बाड 2 (Tumbbad 2) पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं. अब हम स्क्रिप्ट फाइनल कर पाए हैं. हम दोनों फिलहाल योगेश  चंदेरकर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. जिन्होंने फिल्म अंधाधुन लिखी है. अब जाकर हमें सही कहानी मिली है. राही अनिल को बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने में काफी अच्छा लगता है.

एनडीटीवी को ये दिया अपडेट

एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर सोहम शाह ने एनडीटीवी से बात की, जब उन्होंने तुम्बाड 2 के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. हम यह उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर चली जाए. इस फिल्म में सोहम शाह ही अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें, इससे पहले फिल्म तुम्बाड साल 2018 में रिलीज हुई थी. उस वक्त यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

ये भी पढ़ें : Tanushree Dutta: फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, कहा- 'मुझे Me Too के आरोपी ने..'

Advertisement