अतुल परचुरे की अंतिम विदाई में सेलिब्रिटीज के अलावा नेता भी पहुंचे, वीडियो वायरल

Atul Parchure Death News : एक्टर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा नेता राज ठाकरे (Raj Thackeray) भी पहुंचे. वीडियो में आप उनको सफेद कुर्ता पहने देख सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A

Atul Parchure Funeral : कॉमेडी किंग कहे जाने वाले हैं एक्टर अतुल परचुरे (Atul Parchure) का 14 अक्टूबर को निधन हो गया है. बता दें कि वह काफी लंबे समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे. करीब 2 साल तक कैंसर से लड़ाई लड़ते हुए उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में दम तोड़ा. वहीं, एक्टर अपने पीछे पत्नी सोनिया परचुरी (Sonia Parchure) और एक बेटी को छोड़ गए हैं. एक्टर की मौत के बाद उनका परिवार काफी सदमे में है. जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आकर इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं. वहीं, एक्टर की अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो चुकी है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे हैं.

अंतिम संस्कार में पहुंचे ये लोग

एक्टर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा नेता राज ठाकरे (Raj Thackeray) भी पहुंचे. वीडियो में आप उनको सफेद कुर्ता पहने देख सकते हैं. जहां मायूसी उनके चेहरे पर साफ-साफ दिख रही है. इनके अलावा बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) भी अंतिम संस्कार में पहुंचे हैं. श्रेयास के चेहरे पर भी दोस्त को खोने का गम साफ-साफ दिखाइ दे रहा है. अतुल बॉलीवुड के वह थे, जिसने अपनी कॉमेडी से हर दर्शकों को इंटरटेन किया. जहां वह बॉलीवुड की काफी बड़ी फिल्मों में नजर आए.

Advertisement

अतुल परचुरे का फिल्मी करियर

बता दें, अगर अतुल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी इंडस्ट्री और टीवी शोज में भी काम किया. जहां अतुल पार्टनर (Partner), ऑल द बेस्ट (All The Best), कलयुग (Kaliyug) जैसी फिल्मों में नजर आए. वहीं अतुल ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में भी लोगों को काफी जमकर हंसाया. आज लोगों को उनकी कमी काफी खल रही है. सभी लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में अदा शर्मा को हुआ कुछ महसूस? किया बड़ा खुलासा

Advertisement