Bollywood News : गोलीकांड के बाद सलमान खान के साथ खड़े हैं जीजा आयुष शर्मा, चुप्पी तोड़ कह दी ये बड़ी बात

Aayush Sharma React On Salman Khan News: एक रिपोर्ट के मुताबिक आयुष शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान पर फायरिंग कांड को लेकर काफी कुछ कहा है. उन्होंने कहा कि,"इस घटना के बाद जैसे मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया उसके लिए हम उनकी तारीफ करते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Aayush Sharma React On Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. हालही में उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद पूरे मुंबई शहर में हड़कंप मच गया था. वहीं इस फायरिंग के बाद सलमान खान के घर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा कई राजनीतिक हस्तियां भी उनसे मिलने के लिए पहुंचीं. सलमान खान के जीजा बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने इस फायरिंग कांड के बारे में काफी कुछ कहा है.

आयुष शर्मा ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार आयुष ने कहा कि,"इस घटना के बाद जैसे मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया उसके लिए हम उनकी तारीफ करते हैं. मुंबई पुलिस के इस सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार को मिली दुआओं के बारे में भी काफी कुछ कहा. बता दें कि इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Advertisement

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं आयुष शर्मा

अगर आयुष शर्मा के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म रुसलान (Ruslaan) में नजर आने वाले हैं. जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का प्रमोशन आयुष शर्मा काफी जोरों-शोरों से कर रहे हैं. अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर (Sikandar) को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसको लेकर सलमान के फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: "शादी ही नहीं अंतिम संस्कार में भी जाने से होती है गाढ़ी कमाई", इस एक्टर ने बॉलीवुड सितारों के खोले राज

Advertisement