Bollywood : जल्द आ रही 'गजनी 2', आमिर खान कर सकते हैं बड़ा ऐलान?

Bollywood News in Hindi : एक्टर आमिर खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार खबर मिली है कि एक्टर जल्द ही गजनी 2 (Ghajini 2) का तोहफा दर्शकों को देने जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Aamir Khan Latest

Aamir Khan Latest News : एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी लंबे समय से स्क्रीन से गायब चल रहे हैं. बता दें, आमिर खान की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) साल 2022 में आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद आमिर खान ने कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूरी बना ली. लेकिन अब फिर से आमिर खान अब धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं. एक्टर जल्द ही फिल्म कुली (Coolie) में नजर आने वाले हैं. अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है. इसके अलावा आमिर खान से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है.

जल्द आ रही है 'गजनी 2'? 

एक्टर आमिर खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार खबर मिली है कि एक्टर जल्द ही गजनी 2 (Ghajini 2) का तोहफा दर्शकों को देने जा रहे हैं. आमिर खान इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जिसमें सितारे जमीन पर (Sitaare Zameen Par) का भी नाम है. वहीं एक्टर इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने में भी काफी व्यस्त हैं.  फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी. अभी एक्टर फिल्म गजनी 2 के आईडिया पर काम कर रहे हैं. एक्टर ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पिता अल्लू अरविंद (Allu Arvind) से हाथ मिलाया है. जो की साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े निर्माता में से एक हैं. अभी दोनों मिलकर गजनी 2 की कहानी पर काम कर रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि गजनी 2 को लेकर आमिर खान जल्द ही बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

Advertisement

आमिर खान का वर्कफ्रंट

अगर आमिर खान के और भी आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्म चार दिन की चांदनी (Chaar Din Ki Chandni) पर भी काम कर रहे हैं. बता दें, इन दिनों आमिर खान लापता लेडिज की ऑस्कर में ऑफिशियल एंट्री को लेकर काफी गदगद हैं. जहां वहा किरण राव के साथ इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए भी दिख रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में अदा शर्मा को हुआ कुछ महसूस? किया बड़ा खुलासा

Advertisement