Naxalites Attack: बड़े हमले की तैयारी कर रहे नक्सली ! सुकमा में सुरक्षाबलों के कैंप पर दागे UBGL

Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा में नक्सलियों ने सुरक्षा बालों के कैम्प पर हमला कर दिया. जगरगुंडा थाना क्षेत्र के पूवर्ती कैंप पर देर रात हमला किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Naxalites Attack: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा में नक्सलियों ने सुरक्षा बालों के कैम्प पर हमला कर दिया। जगरगुंडा थाना क्षेत्र के पूवर्ती कैंप पर देर रात हमला किया है. नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को जान से मारने की नीयत से यूबीजीएल से 15-20 राउण्ड फायर किया है. 

खूंखार नक्सली के गांव में खुला है कैंप 

दरअसल कुछ महीने पहले ही खूंखार नक्सली हिड़मा के गांव पूवर्ती में सुरक्षा बलों का कैम्प खुला है. गृहमंत्री विजय शर्मा भी इस गांव में पहुंच चुके हैं. सुरक्षा बलों का कैंप खुलने के बाद इलाके में नक्सलियों पर काफी दबाव पड़ने लगा है. ऐसे में नक्सलियों ने रात का फायदा उठाकर सुरक्षाबल के कैम्प पर ही हमला करने की साजिश रची. शुक्रवार की देर रात नक्सली यहां पहुंचे और यूबीजीएल दागना शुरू कर दिया. 

जवान पड़े भारी 

नक्सलियों के अटैक करते ही कैम्प में हड़कंप मच गया. जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। सुरक्षाबलों के जवानों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। काफी देर तक जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चलती रही. जवानों को भारी पड़ते देख  नक्सली भाग गए.  घटना में सुरक्षा बलों की किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें शर्मनाक! ड्यूटी छोड़ शराब के नशे में गांव में उत्पात मचा रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने कंधे का सहारा देकर पहुंचाया स्कूल

Advertisement
Topics mentioned in this article