IFS ऑफिसर्स एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल हुए CM साय, कही ये बात 

CG News: राजधानी रायपुर में आईएफएस एसोसिएशन के कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जिसमें सीएम भी शामिल हुए. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय नवा रायपुर के एक निजी होटल में आयोजित आईएफएस ऑफिसर्स एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ में आयोजित 27 वीं अखिल भारतीय वन खेलकूद प्रतियोगिता में बतौर खिलाड़ी हिस्सा ले रहे देश भर से आए वन विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया.

उम्मीद है अच्छा लगा होगा 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि मैं विभिन्न प्रदेशों से हमारे वन विभाग के अधिकारी जो बतौर खिलाड़ी आए हैं उन सभी का छत्तीसगढ़ प्रदेश में बहुत-बहुत स्वागत करता हूं. यह छत्तीसगढ़ के लिए सौभाग्य का विषय है कि राष्ट्रीय स्तर का यह 27वीं अखिल भारतीय वन खेलकूद प्रतियोगिता का हमारे छत्तीसगढ़ में आयोजन हुआ है.

इसके लिए मैं केंद्रीय वन मंत्री श्री भूपेंद्र यादव और पूरे विभाग को आभार देता हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि छत्तीसगढ़ में आकर आप सभी को बहुत अच्छा लगा होगा. 

ये भी पढ़ें CG: चाय बेचने वाले ने की 100 करोड़ की ठगी! 400 लोगों को ऐसे फंसाया जाल में, पूरा मामला जान चौंक जाएंगे आप

Advertisement

सीएम ने ये भी कहा 

छत्तीसगढ़ बहुत सुंदर प्रदेश है. यहां पर 44% वन है और कई जलप्रपात और गुफाओं सहित अनेक दर्शनीय स्थल हैं. इस खेलकूद प्रतियोगिता के माध्यम से हमारे देशभर के आईएफएस अधिकारियों के साथ-साथ वन विभाग के जितने खिलाड़ी हैं सबसे मिलने का यह अवसर यहां पर मिला है. कार्यक्रम में वन मंत्री केदार कश्यप, स्वामी राजीव लोचन महाराज, आईएफएस एसोसिएशन छत्तीसगढ़ के संरक्षक व्ही श्रीनिवास राव और अध्यक्ष संजीता गुप्ता सहित अनेक अधिकारी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें CG: त्रिपुरा राइफल्स के जवान ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस ने शुरु की जांच



 

Topics mentioned in this article