बीजापुर में माओवादियों ने मचाया उपद्रव, दो बसों को किया आग के हवाले, सुरक्षा पर उठे सवाल

Maoists Disturbance: माओवादियों ने बीजापुर-आवापल्ली मार्ग पर लकड़ी का ढेर इकट्ठा कर आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. इसके साथ ही दर्जन भर से अधिक पेड़ गिराकर मार्ग को जाम कर दिया गया. इसके साथ ही माओवादियों ने सड़क पर दर्जनों पर्चे फेंके और पोस्टर लगाए.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
माओवादियों ने सड़क में आग लगाकर सड़क जाम कर दिया, इसके साथ ही कई जगह पोस्टर भी लगाए.

Maoists Create Disturbance in Bijapur: माओवादियों के भारत बंद (Bharat Bandh) के आह्वान से एक दिन पहले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में माओवादियों का उपद्रव जारी है. छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले (Bijapur) में माओवादियों ने दो यात्री बसों में आगजनी की वारदात को अंजाम देने के बाद स्टेट हाईवे जाम कर दिया. माओवादियों (Maoists) ने CRPF कैंप से 3 से 5 किलोमीटर की दूरी पर आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसके बाद से जिले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं.

बता दें कि माओवादियों ने बीजापुर-आवापल्ली मार्ग पर लकड़ी का ढेर इकट्ठा कर आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. इसके साथ ही दर्जन भर से अधिक पेड़ गिराकर मार्ग को जाम कर दिया गया. इसके साथ ही माओवादियों ने सड़क पर दर्जनों पर्चे फेंके और पोस्टर लगाए.

Advertisement

एक ही सड़क में दो वारदातें

जानकारी के मुताबिक माओवादियों ने तिम्मापुर के नजदीक एक यात्री बस में आगजनी की. यह बस कुशवाह ट्रेवल्स की बताई जा रही है, जो जगदलपुर से बासागुड़ा के लिए रवाना हुई थी. माओवादियों ने यात्रियों को बस से उतारकर आगजनी की वारदात को अंजाम दिया. आपको बता दें कि माओवादियों ने एक ही सड़क पर 22 किलोमीटर की दूरी में दूसरी यात्री बस पर भी आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है. बासागुड़ा थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद मार्ग में आवागमन बाधित हो गया है. यात्रियों के साथ ही इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं घटनास्थल पर पुलिस बल को रवाना किया गया. जिले के SP अंजनेय वर्षानेय ने इस घटना की पुष्टि की.

Advertisement

ये भी पढ़ें - CG Assembly Session: किसान आत्महत्या का मामला सदन में गूंजा, विपक्ष ने वॉकआउट से पहले क्या कहा? जानिए

Advertisement

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में जातीय समीकरण बैठाने की कोशिश, पहली बार विधायक बने किरण देव को BJP ने बनाया प्रदेश अध्यक्ष