कारोबारी के घर में डकैती पर बड़ा खुलासा! पति-पत्नी के बीच विवाद पर तांत्रिक ने रची थी ये कहानी

CG News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में जमीन कारोबारी केसरवानी परिवार के घर डकैती मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जानें इस केस पर पुलिस ने क्या कहा है..

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में जमीन कारोबारी केसरवानी परिवार के घर डकैती मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के आपसी विवाद पर तांत्रिक ने कहानी रची थी. तांत्रिक ने पत्नी को ये कहते हुए डराया कि उसका पति अनुष्ठान करके उसकी और उसके बच्चों को मारना चाहता है.

तांत्रिक ने कहा 18 लाख रुपये खर्च होंगे..

तांत्रिक विजय पांडेय ने पत्नी को समझाया कि वो भी अनुष्ठान कराकर मौत के खतरे को खत्म कर सकती है, जिसके लिये अनुष्ठान कराना होगा. इस कार्य में 18 लाख रुपये खर्च होंगे.तांत्रिक विजय ने पत्नी से पति के घर में रखे पैसे लेकर कहा कि पति को बोल देना घर में डकैती हो गई है.

ये भी पढ़ें- Burhanpur: आंख में मिर्च डालकर लुटेरों ने दिया था व्यापारी को बेइंतहा दर्द, सात आरोपी हुए गिरफ्तार

पत्नी ने पूरा राज खोल दिया

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पत्नी ने पूरा राज खोल दिया.पुलिस ने तांत्रिक विजय पांडेय को गिरफ्तार कर 14 लाख नगद समेत जेवर जब्त कर लिये हैं. पुलिस ने अवैध वसूली की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.मामला गुड़ियारी थाना क्षेत्र का है.

ये भी पढ़ें-CG News: मौत के बाद भी दो गज की जमीन को लेकर विवाद! चार घंटे तक सड़क पर रखा रहा शव

Advertisement

ये भी पढ़ें- उज्जैन को मिले दो नए थाने, CM मोहन यादव ने दी 400 होमगार्ड सैनिकों की स्वीकृति, देवस्थानों के लिए 500 करोड़ रुपये का बजट